अब पूरा होगा पिछली दिवाली की लॉटरी का इंतजार

नए सहकारी सुपर मार्केट के उद्घाटन के साथ विजेताओं को मिलेगा पुरस्कार
जड़ाव नर्सरी के सामने नया सुपर मार्केट खोल रहा है उपभोक्ता भण्डार

कौशल मून्दड़ा
उदयपुर, 20 सितम्बर : उदयपुर सहकारी उपभोक्ता थोक भंडार ने गत दीपावली पर ग्राहकों को 1500 रुपए की खरीद पर लॉटरी स्कीम निकाली थी। उसकी लॉटरी का इंतजार अब जाकर पूरा हो रहा है। हालांकि, अभी उपभोक्ता भण्डार ने लॉटरी जीतने वालों के नाम सार्वजनिक नहीं किए हैं, लेकिन शनिवार 21 सितम्बर को कॉप दिवाली फेस्ट के विजेताओं को पुरस्कार वितरण का ऐलान कर दिया गया है।
सूत्रों के अनुसार, गत दीपावली की इस योजना को लेकर लोग लगातार कह रहे थे कि इस बार की दीपावली आने वाली है और पिछली दीपावली की ही लॉटरी नहीं खुली है। इस सबके बीच, विभागीय आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि इस बार पहले विधानसभा चुनाव, फिर लोकसभा चुनाव की आचार संहिता से इस तरह का कोई आयोजन किया जाना संभव नहीं था। नई सरकार के गठन के बाद सहकारिता मंत्री का भी अनुमोदन आवश्यक रहता है। इसी वजह से देरी रही।
अब उपभोक्ता भण्डार शनिवार को सेक्टर-8 में जड़ाव नर्सरी के सामने नया सहकारी सुपर मार्केट खोलने जा रहा है, इसी के शुभारंभ के साथ कॉप दिवाली फेस्ट के विजेताओं को भी पुरस्कार दिया जाएगा। इस कार्यक्रम में सहकारिता राज्य मंत्री गौतक कुमार दक मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे तथा राज्यसभा सांसद चुन्नीलाल गरासिया कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे। सांसद, विधायक सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल होंगे।

By Udaipurviews

Related Posts

error: Content is protected !!